Whats new True balance app ke jarie ap free me paisa kama sakte he or ap mobail balance bana sakte ho





( 1 ) True blance app kya he ?? 


( 2 ) or ye kese kam karta he ??


( 1 ) ye app apke mobail ka balance bhi bataega 

( 2 ) or ap ke internet ki data balance bhi bataega

( 3 ) or aap is app ko share karenge to aap ka balance bhi ban sakta he
Or apke mobail ka bahot achha balance bana sakte he. 


To chalo aap  ko batate he ki is app ki proces kese hoti he. 

( 1 ) pahele aap yaha click karke true balance app


( 2 ) or download hone ke bad is app ko ragister kre.





( 3 )ab isme mobail no. Or ek achha sa password dal dijie 
Or fir invitation link options he vaja PE (2EW84UPE ) IS link ko Dale or register kare
Or turnt hi paye 10 rupeka balance.


Or is tarah se apko balance bhi dikhae ga



(4) or dekhiye age is image me..


Earn likha hai vaha pe click karna he fir apko (2) option mileage

(1)

Invite friends.
Is option me apko apke friends ko invite Karna hai...

(2)

Offers 
Is option me apko kuchh task mileage wo apko Pura Karna hai jese hi aap task Pura Kar lenge apke account me us task ke paise mil jayenge.

To friends ye thi hamari true balance ki tricks isme aap kafi achha mobile ka balance bana sakte hai ...

,,Thanks,,